New Delhi: कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुईं खुशबू सुंदर चुनाव प्रचार के लिए पिछले सप्ताह बेंगलुरु में थीं.. यहाँ पर, उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग, वी रविचंद्रन के लिए विशेष रूप से अपने शौक को शेयर किया. यादगार सुपरहिट रणधीरा के साथ कन्नड़ स्क्रीन पर डेब्यू करने वाली अभिनेत्री का कहना है, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कन्नड़ में अपनी पहली फिल्म के लिए इतना प्यार मिलेगा..

जब मैंने तमिल फिल्म उद्योग में काम करना शुरू किया था तब मैं कन्नड़ फिल्म उद्योग का हिस्सा थी.. बेंगलुरु की मेरी यादें हमेशा एक सुंदर गार्डन सिटी की होंगी.. मैं अभी भी आइसक्रीम के लिए एमजी जाना याद कर रहा हूं.. इसके अलावा, यहां से मेरे सबसे लंबे समय तक चलने वाले खजाने में से एक रविचंद्रन के साथ दोस्ती है.. इतने सालों बाद भी साहब और उनका परिवार.. क्या इस जोड़ी के लिए एक और संभावित ऑनस्क्रीन आउटिंग के लिए दरवाजे खुलेंगे?

”किसी को वास्तव में एक दिलचस्प विषय के साथ आना होगा जो अभी रवि सर और मेरे लिए उपयुक्त होगा.. मुझे उसके साथ कुछ करना अच्छा लगेगा… वह इस तरह की एक अद्भुत जोड़ी है कि हमारे लिए एक और फिल्म करने के लिए उसे एक स्थायी प्रभाव छोड़ना पड़ता है और यह कुछ ऐसा नहीं होना चाहिए जो उन उम्मीदों को निराश करें… हम इंतजार करेंगे जब तक हम कुछ असाधारण करने के लिए नहीं करते..

“वह बताती हैं,” मैंने उनके साथ टेलीविज़न पर एक उपस्थिति बनायी थी जब हम 30 साल का रणधीर मना रहे थे.. यह आश्चर्यजनक था कि लोग अभी भी प्यार करते थे और सम्मान करते थे जो हमने तीन दशक पहले किया था.. यह इसे बहुत खास बनाता है.. मैं एक बार फिर से उनके साथ अभियन करना पसंद करूंगी.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *