New Delhi: आदित्य नारायण (Aditya narayan) और नेहा कक्कड़ को लेकर खबर उड़ी थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीरें सामने आने के बाद सारी बातें साफ हो गई. अब खबर है कि नेहा और रोहनप्रीत शादी करने वाले हैं.

दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. हालांकि, रोहनप्रीत के बाद अब सोशल मीडिया पर Shweta Agrawal नाम की खूब चर्चाए हो रही हैं. आप भी जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आखिर ये श्वेता अग्रवाल है कौन? तो चलिए आपको बताते हैं कौन है वो श्वेता अग्रवाल जिससे आदित्य नारायण शादी करना चाहते हैं.

आदित्य नारायण अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल (Who is Shweta Agrawal)) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.. यह जोड़ी पहली बार अपनी पहली फिल्म शापित के सेट पर मिली थी. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल पिछले दस सालों से रिलेशनशिप में हैं.

आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के अधिकारी के साथ अपने संबंध बनाने के बाद, लोगों को यह जानने के लिए प्रेरित किया कि श्वेता अग्रवाल कौन है, लड़की आदित्य नारायण शादी करने के लिए तैयार है.. श्वेता अग्रवाल ने टेलीविजन, भारतीय के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में भी काम किया है.आदित्य नारायण ने खुलासा किया कि वह और श्वेता अग्रवाल इस साल नवंबर या दिसंबर में शादी करने की योजना बना रहे हैं.

-श्वेता अग्रवाल ने टेलीविजन पर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की.
-वह बाबुल की दुआएं लेती जा (2000), शगुन (2001) और देखो मगर प्यार से (2004) शो में नजर आई थीं.
-उन्होंने स्टार प्लस के शो शगुन में आरती की मुख्य भूमिका निभाई थी.
-श्वेता अग्रवाल ने 2003 में प्रभास-अभिनीत तेलुगु फिल्म राघवेन्द्र से अपना फिल्मी डेब्यू किया था.
-उन्होंने 2004 में शॉर्ट फिल्म सूर्य साहिबा सन में उपेन पटेल के साथ अभिनय किया.
-श्वेता 2008 में एक तुर्की फिल्म मिरास और 2010 में स्विस कॉमेडी फिल्म तंदूरी लव का भी हिस्सा रही हैं.. तंदूरी लव को पांच भाषाओं- हिंदी, अंग्रेजी, स्विस-जर्मन, जर्मन और फ्रेंच में रिलीज किया गया था.श्वेता अग्रवाल आखिरी बार हॉरर फिल्म शापित में आदित्य नारायण के साथ नजर आई थीं..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *