New Delhi: बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज ग्वालियर के दाल बाजार में आयोजित व्यापारिक विचार मंच की बैठक के दौरान संबोधन में कहा कि- मुझे पूरा भरोसा है कि हम प्रचंड जीत हासिल करने वाले हैं.

सिंधिया ने उपचुनाव को लेकर ट्वीट कर कहा कि- आज ग्वालियर में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण के दम पर हम उपचुनाव में प्रचंड सीटों से जीतने जा रहे हैं..

वहीं, समूचे ग्वालियर-चंबल संभाग के विकास , प्रगति और उन्नति की जिम्मेदारी मेरी है.. और मैं आप सभी को यह विश्वास दिलाता हूं कि मैं अंचल के विकास के लिए पूर्ण समर्पण भाव के साथ दिन-रात प्रयत्नशील रहूंगा.

अंबाह विधानसभा के पोरसा नगर में आज भाजपा मंडल के संवाद कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ बता रही है कि पार्टी यहां से केवल चुनाव ही नहीं जीत रही है, बल्कि 15 माह में कांग्रेस सरकार द्वारा ग्वालियर-चंबल संभाग के साथ किए गए अन्याय का जवाब भी यहां की जनता देने जा रही है.

15 महीनों की कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में केवल भ्र’ष्टाचार, तबा’दले और ग्वालियर-चंबल संभाग की जनता के विश्वास के साथ अ’न्याय किया है. हम सभी को एक सूत्र में बंधकर, एकजुट होकर एक बार पुनः भाजपा के झंडे की विजय पताका को लहराना है.. इस कार्य में मैं आपके साथ हूं और आगे भी आप लोगों के साथ ही रहूंगा..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *