New Delhi: Bihar Assembly Election 2020: सोशल मीडिया पर इन बिहार में का बा जबरदस्त ट्रेंड में रहा. यूजर्स ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रयाएं दीं. इस ट्रेंड में नेता, अभिनेता हर किसी ने अपनी राय रखी और कहा- बिहार में ‘ई’ बा. अब बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में का बा को लेकर एक जबरदस्त गाना वायरल हो रहा है.

इस गाने के जवाब में बिहार बीजेपी (BJP) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक गाना जारी किया, जिसका शीर्षक है – ‘बिहार में ‘ई’ बा’ (Bihar me e Ba). इस गाने में बीजेपी ने बिहार में एनडीए के शासनकाल में बिहार में बदलाव होने का दावा किया है और अपनी उपलब्धियां बताईं हैं.

‘बम्बई में का बा’ ने दुनिया भर के संगीत प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था. इसी गाने की तर्ज पर बिहार में का बा को लेकर गाना सामने आया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बीजेपी बिहार के ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर कर लिखा है- जे पूछत रहल कि का बा, ओकरा के लउकत बा- बिहार में ‘ई’ बा..

इसमें बिहार की खस्ताहालत को गाने को जरिए बताया गया है. नेहा सिंह राठौर नामक एक गायिका ने इस गाने को गाया है. इसमें उन्होंने गाने के अंत में कहा है कि, ‘कुर्सी इनकर देह ह, गद्दी में बसल परान बा, अरे का बा, बिहार में का बा, रंगबाजी बा, रंगदारी बा, गाली बा, मार बा, गर्दा बा.’

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *