New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रशंसकों से एकजुट रहने की अपील की है. उन्होंने कहा कि- हम सब एक ही हैं, हमारा उद्देश्य एक ही है. हमें मिलकर सुशांत भाई को इंसाफ दिलाना है. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ये बात कही.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने दिवंगत अभिनेता के कई प्रशंसकों को सच्चाई की खोज में मजबूत और एकजुट रहने की बात कही है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है-

“प्रिय SSRians, हमारे पास एक साथ यात्रा करने के लिए एक लंबी सड़क है.. हम सभी एक सामान्य उद्देश्य के लिए यहां हैं और वह सत्य को खोजने के लिए है – हमारे प्रिय सुशांत के साथ क्या हुआ और उसे न्याय मिला? आप सभी अब परिवार हैं और एकजुट रहना है..

अमेरिका में रह रहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन कीर्ति SSR, Plants4SSR के लिए वैश्विक प्रार्थना से लेकर Flag4SSR तक – ऑनलाइन अभियान चलाती रही है..वह भाई को याद करते हुए कई थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. “बचपन के दौरान जब भी घर में बिजली नहीं होगी, हमारे परिवार के सभी सदस्य भक्ति में डूबे हुए भजन गाते थे., यह वीडियो भाई की याद दिलाता है. #ImortalSushant #GodIsWithUs, “श्वेता ने लिखा था.. वीडियो में दिखाया गया है कि सुशांत भक्ति में डूबे हुए हैं क्योंकि वह एक लोकप्रिय भजन (भक्ति गीत) अच्युतम केशवम गा रहे हैं.

पिछले कुछ दिनों में एम्स के फॉरेंसिक डॉक्टरों के पैनल ने खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता की मौत आ’त्मह’त्या का मामला था, न कि ‘हत्या का.. रिया चक्रवर्ती, जिन पर परिवार ने सुशांत को आ’त्मह’त्या के लिए उकसाना और धन की निकासी करने का आरोप लगाया था उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.. दिवंगत अभिनेता के लिए प्रतिबंधित दवाओं की खरीद के आरोप में उन्हें सितंबर में गिरफ्तार किया गया था.

सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद, केंद्रीय जांच ब्यूरो ने मामले की जांच शुरू कर दी थी..बाद में, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय ने मामले की जांच शुरू कर दी थी.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *