New Delhi: गणेश हिवरकर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक ट्वीट लिखकर यह आश्वासन देने का आग्रह किया कि सुशांत सिंह राजपूत (Justice For SSR) मामले में न्याय नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि- वह पूरे देश के हस्ताक्षर प्राप्त करेंगे और सुशांत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए जोर लगाएंगे। कोरियोग्राफर देश भर में दिवंगत अभिनेता के लिए समर्थकों के साथ विरोध के विभिन्न रूपों के साथ प्रचार कर रहा है..

गणेश ने ट्वीट करके लिखा- आदरणीय अमित शाह जी,मैं सुशांत का मित्र गणेश हिवरकर हूँ,मैं अपने मित्र के न्याय की माँग कर रहा हूँ,आज इस देश के लोग हर जगह आंदोलन करके न्याय की गुहार लगा रहे हैं…यदि आप आश्वासन देते हैं तो ठीक, अन्यथा मैं इस देश के लोगों के हस्ताक्षर के माध्यम से न्याय के लिए दबा’व डालूंगा..गणेश देश भर में दिवंगत अभिनेता के लिए समर्थकों के साथ विरो’ध के विभिन्न रूपों के साथ प्रचार कर रहा है..

इस बीच, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर डॉ सुधीर गुप्ता की टीम द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की AIIMS रिपोर्ट की समीक्षा करने की मांग की है.. अपने पत्र में मांग की कि स्वास्थ्य मंत्रालय के मेडिकल बोर्ड को सुशांत सिंह राजपूत के पो’स्टमा’र्टम पर एम्स की रिपोर्ट की जांच करनी चाहिए.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *