New Delhi: कोरोनो वायरस प्रको’प के दौरान भारत सरकार के लॉकडाउन से प्रभावित हजारों प्रवासी कामगारों की मदद करके सोनू सूद ने दुनिया भर में अपना नाम बनाया है.. इसी समय, उन्होंने छात्रों को उचित रूप से मदद भी की और उन्हें एक शिक्षक के रूप में निर्देशित किया.. इसके अलावा, उन्होंने ट्विटर के जरिए कई लोगों की मदद की जो वास्तव में जरूरतमंद हैं.

उसी नस में, सोनू ने हाल ही में एक तेलुगु फिल्म उद्योग प्रबंधक की मदद की.. एमवी सुब्बाराव नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया कि उनके बच्चे को दिल की बीमारी है. सोनू ने तुरंत जवाब दिया और कहा कि हमने सारी तैयारी कर ली है, आपकी बेटी के दिल का इलाज हम करवाएंगे.

सोनू सूद ने जवाब दिया:.. बुधवार को आपके बच्चे का चेक-अप है. गुरुवार को आप सर्जरी के लिए बच्चे को मुंबई के एसआरसीसी अस्पताल में भर्ती करवाएंगे. भगवान भला करे. वहीं, सोनू ने एक किसान के बेटे का इंजीनियरिंग कॉलेज B.tech Computer science में एडमिशन करवाया. युवक ने ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगी थी.

अक्षय ने ट्वीट कर लिखा था कि- सर, मुझे आपकी मदद चाहिए. मैंने अपने पापा को खो दिया. मेरे पापा किसान थे. मां भी किसानी करके पेट पाल रही है. हमारी आर्थिक स्थिति इतनी मजबूत नहीं है कि मां मेरी डोनेशन फीस भर से. मुझे बीटेक में एडमिशन चाहिए. मैंने 12वीं में 95% अंक हासिल किया है. कोई मदद के लिए तैयार नहीं है. हम किसान फैमिली से है. सर प्लीज हेल्प.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *