New Delhi: सोनू सूद….बॉलीवुड का एक ऐसा हीरो जो सिर्फ पर्दे के पीछे ही नहीं बल्कि रियल लाइफ हीरो भी हैं. हम कह सकते हैं कि वह हीरो नहीं बल्कि हीरा हैं. उनकी दीवानगी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. लोग सोनू सूद की निस्वार्थ सेवा देखकर सिर्फ उन्हें भगवान कह ही नहीं रहे हैं बल्कि उन्हें भगवान मान भी रहे हैं.

इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला, जब एक शख्स ने भगवान शिव और माता पार्वती के साथ सोनू सूद की तस्वीर भी रखी. ताकि उनकी पूजा भी की जा सके. जरूरतमंदों की मदद करने वाले सोनू सूद अब लाखों लोगों के फरिश्ता बन चुके हैं. जिसे लेकर अब उन्हें भारत रत्न देने की मांग भी तेज हो गई है.

ट्वीटर पर सोनू सूद के एक फैन ने कमाल की दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर इसलिए खास है क्योंकि इसमें सोनू सूद को ईश्वर का स्थान दिया गया है. शख्स ने उनकी तस्वीर को भगवान शिव के साथ रखी है.

तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री जी, हम समस्त देशवासियों की मांग है कि जिस तरह से कोरोना काल में सोनू सूद जी, गरीब, मजदूर ,स्टूडेंट, हर जरूरत मंद, को सहायता पहूचाया है और सहायता पहूँचा रहे हैं..देश के सच्चे हीरो के लिए भारत रत्न अवॉर्ड देने की मांग करते हैं. सोनू सूद ने इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए हाथ जोड़ लिया.

अब गरीब का बेटा गरीब नहीं होगा

सोनू सूद इन दिनों ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं. वह हर दिन की शुरूआत किसी की जिंदगी संवारकर करते हैं. सोनू सूद ऐसे कई गरीब बच्चों के एडमिशन की फीस भर चुके हैं, जो इन फीस को भरने में सक्षम नहीं थे. सोनू सूद ने कई गरीब बच्चों का एडमिशन कॉलेज में करवाया. वह मानते हैं कि बच्चे देश का भविष्य हैं. पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया. सोनू सूद कहते हैं कि अगर इस जन्म में आप किसी की मदद ना कर पाए तो ईश्वर से अगला जन्म बेहतर मांगना.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *