New Delhi: लाखों लोगों की जान बचाने वाले, लाखों लोगों को सलामत घर पहुंचाने वाले सोनू सूद अब खुद कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सोनू सूद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आए है। इस खबर ने उनके लाखों फैंस को भावुक कर दिया। हालांकि, सोनू सूद ने दोगुनी हिम्मत दिखाते हुए कहा कि- अब उन्हें लोगों की परेशानी को दूर करने के लिए और भी वक्त मिल गया है।

अभिनेता सोनू सूद ने शनिवार दोपहर को सोशल मीडिया पर खुद इस बात की पुष्टि की कि उन्हें कोरोना हो चुका है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक नोट साझा किया और जानकारी दी कि वह वर्तमान में होम क्वारंटाइन में हैं। उनके नोट में लिखा था, “नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहूंगा कि COVID-19 के लिए मेरा परीक्षण सकारात्मक आया है।

इसलिए मैंने अपने आप को अलग रखा है। लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है, इसके विपरीत, अब मेरे पास आपकी कठिनाइयों को ठीक करने के लिए पहले से अधिक समय होगा। याद रखें, कोई भी परेशानी। मैं हमेशा आपके साथ हूँ।”

शुक्रवार की शाम, दबंग अभिनेता, जो अपने मानवीय कार्यों के लिए एक ‘मसीहा’ के रूप में प्रतिष्ठित है, ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने में सक्षम नहीं होने पर अपनी असहायता को साझा किया था। उन्होंने इस समय देश में महामारी की स्थिति की गंभीरता पर भी जोर दिया और लोगों से घर पर रहने और मास्क पहनने का अनुरोध किया।

पिछले एक साल से लोगों की मदद के लिए महामारी फैलने के बाद से ही सोनू सूद लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने फंसे हुए प्रवासी कामगारों के लिए परिवहन की व्यवस्था की, और उन रोगियों के लिए दवाओं की व्यवस्था की, जो उन्हें एक्सेस नहीं कर सकते।

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *