New Delhi: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को लेकर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि- कभी-कभी शक होता है कि कहीं ये वीडियो 2013 का तो नहीं..

वीडियो में सोनिया गांधी ने कहा कि- देश के लिए लगातार संघ’र्ष करना ही कांग्रेस संगठन का लक्ष्य रहा है…देश की सेवा करना ही हमारे संगठन का मूल मंत्र है.. आज देश का लोकतंत्र क’ठिन दौर से गुजर रहा है, देश में पीड़ित परिवारों की आवाज को दबा’या जा रहा है.

देश की जनता मोदी सरकार के उन जनहितकारी फैसलों से वाकिफ है; जिन फैसलों ने जनता की जिंदगी में विना’श ला दिया.. मोदी सरकार विना’श का नाम बदल कर जनहित के विना’शका’री फैसलों को छिपाने का ष’ड्यं’त्र रचा रही है? मोदी सरकार झू’ठ के पीछे कब तक छिपेगी?

प्रधानमंत्री ‘ना कोई घुसा है..’ का झू’ठ बोलते हैं और झू’ठों के शहं ‘शाह’ चीन द्वारा 1200 वर्ग किमी ह’थियाई जा चुकी भारतीय जमीन पर झू’ठ बोल रहे हैं.. देश की जनता से झू’ठ बोल कर हकीकत नहीं छिपा पाओगे..

प्रधानमंत्री से लेकर उनके मंत्रिपरिषद में शामिल हर मंत्री अन्नदाता को गु’मरा’ह करने की कोशिश कर रहा है.. लेकिन एक हकीकत है- कृषि संबंधित का’ले कानूनों में न्यूनतम समर्थन मूल्य का कोई उल्लेख नहीं है..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *