New Delhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा कि- मैं राहुल गांधी की व्याकुलता को समझती हूं.

स्मृति ईऱानी ने आगे कहा कि- राहुल गांधी इसलिए व्याकुल हो रहे हैं कि पैसा (सरकार द्वारा जारी योजनाओं के तहत) किसी गरीब के खाते में गया है. किसी कमीशन एजेंट और बिचौलिए को नहीं. इसलिए वो बिचौलियों के समर्थन में जब सड़क पर उतरते हैं तो देश को आश्चर्य नहीं होता.

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि राहुल गांधी में अहंकार इतना है कि लगता है कि वो देश है, देश की 130करोड़ जनता उसके खानदान के अधीन है.. इतना ही नहीं, उनके ट्विटर हैंडल से ये भी कहा जाता है-“इंडिया इज़ इंदिरा एंड इंदिरा इज़ प्रियंका.” ऐसे अ’हंकार और भ्र’म में वो जी रहे हैं इसलिए देश ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है.

वहीं, राहुल गांधी ने किसान बिल को लेकर पंजाब में ट्रैक्टर रैली भी की. राहुल ने ट्रैक्टर रैली करके पीएम मोदी पर नि’शाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि- नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मंडियों की कोई जरूरत नहीं है. हिन्दुस्तान में हज़ारों मंडियां हैं, हर मंडी में किसान, मज़दूर, लोडर, व्यापारी काम करते हैं. पूरे हिन्दुस्तान में इनमें लाखों लोग काम करते हैं, मंडियां बंद हो जाएंगी तो इनका क्या होगा?

पीएम मोदी ने कुछ दिन पहले 8,000 करोड़ के दो हवाई जहाज खरीदे, अपने चढ़ने के लिए उधर चीन घुस आया है, हमारे सैनिक बॉर्डर पर खड़े हैं, सर्दी में खड़े हैं.और इधर हमारा प्रधानमंत्री 8,000 करोड़ के दो हवाईजहाज खरीदता है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *