New Delhi: रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के समर्थन में कैलिफोर्निया में भी लोग सड़क पर उतर आए हैं. सिलिकॉन वैली में एकजुट होकर लोगों ने We Want Arnab Back का नारा लगाया. ट्विटर पर #WeWantArnabBack जमकर ट्रेंड कर रहा है. लोगों ने वीडियो शेयर कर ये भी कहा कि- सत्यमेव जयते…

दरअसल, जिस तरह से अर्नब गोस्वामी सुशांत सिंह राजपूत की आवाज बनकर उनके लिए लड़ाई लड़ी, उसे लेकर लोग काफी प्रभावित थे. लोगों के लिए अर्नब गोस्वामी एक इमानदार पत्रकार के रूप में उभरकर सामने आए हैं. सिलिकॉन वैली में लोगों ने हाथ में पोस्टर के लिए उनकी गिरफ्तार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है. लोगों ने हाथ में सुशांत सिंह राजपूत के भी पोस्टर थाम रखे हैं. अर्नब गोस्वामी के लिए सिलिकॉन वैली क्या जुनून, क्या जज्बा, क्या प्यार देखने को मिला.

अर्नब के समर्थन में पूरा देश उनके साथ है. हालांकि, सत्याग्रह के लिए राजघाट पहुंचे कपिल मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने अपनी आवाज बुलंद कर उनकी रिहाई की मांग की थी. कंगना रनौत ने भी वीडियो शेयर कर अर्नब को आजाद करो की मांग की.

कंगना ने वीडियो शेयर कर कहा कि- अर्नब को गिरफ्तार करने के पीछे की असली वजह अब तक किसी को नहीं पता चली. कंगना ने आगे कहा कि- पप्पू सेना जितना ज्यादा अर्नब को टॉर्चर करेगा, उतना ज्यादा उनकी लोकप्रियता बढ़ेगी. पप्पू सेना ये भूल गई, कि उनकी गिरफ्तारी की वजह से उन्होंने अर्नब गोस्वामी को देश भऱ का सबसे लोकप्रिया पत्रकार बना दिया. इतिहास उन्हें एक हीरो की तरह याद रखेगा.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *