New Delhi: जनता की सेवा करने के लिए अब वो महिला राजनीति में उतर आई हैं, जिन्होंने निशाना साधकर कई पुरस्कार अपने नाम कर लिए. हम बात कर रहे हैं नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह की. श्रेयसी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. उन्होंने कहा कि- बीजेपी ज्वाइन करने का एक ही मकसद है बिहार की जनता की सेवा करना.

श्रेयसी सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से काफी प्रभावित हैं..श्रेयसी सिंह के बांका के अमरपुर सीट या जमुई विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं.

श्रेयसी सिंह बिहार की पहली बेटी हैं, जिन्हें अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें 2018 में अर्जुन पुरस्कार से नवाजा था.. 2018 के राष्ट्र मंडल खेलों में वह स्वर्ण पदक जीती थीं..इससे पहले ग्लासगो में हुए 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी की डबल ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक जीता था.

बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बांका सीट जदयू के खाते में चले जाने के कारण बीजेपी से नाराज होकर उनकी मां पुतुल सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था.. जिस पर पार्टी ने पुतुल सिंह को निष्कासित कर दिया था..अब जाकर उनकी बेटी श्रेयसी सिंह ने बीजेपी की राजनीति में उतरने का फैसला किया है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *