New Delhi:विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है. नेता जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हैं. बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर दिल जीतने में कामयाब हो गए. उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है, जो दिल को छू लेगी.

अशोकनगर के सोनेरा में आज सभा में आवेदन देने आए एक बुजुर्ग किसान को जब पुलिस वालों ने रोका तो खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उस किसान को अपने पास बुलाया उसकी बात सुनी और भावुक होकर अपने गले से लगा लिया.

इससे पहले सिंधिया की एक सभा में एक किसान की हा’र्ट अटै’क से मौ’त हो गई थी. हालांकि, किसान की मौत सिंधिया के भाषण से ही हो चुकी थी, लेकिन जब इस बारे में उन्हें पता चला तो उन्होंने मौत रखवाया. खबर ये भी है कि वह वहां से बिना भाषण दिए ही चले गए.

आज मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के सहराई में भाजपा प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव जी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर सभा मे उपस्थित जनता व कार्यकर्ताओं से भाजपा को विजय बनाने का सिंधिया ने संकल्प दिलवाया.

सिंधिया ने कहा कि- मप्र में भाजपा की सरकार “सबका साथ सबका विकास” के संकल्प के साथ कार्य कर रही है…सुर्खी विधानसभा क्षेत्र के आपके सेवक गोविंद सिंह राजपूत जी आपके क्षेत्र के विकास, प्रगति और उन्नति लिए प्रतिबद्ध हैं, इन्हें आप अपना आशीर्वाद जरूर प्रदान करे..

पूर्व सीएम कमलनाथ पर नि’शाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि- मैं कांग्रेस नेताओं के महिला विरो’धी बयान से स्त’द्ध हूँ.. मध्य प्रदेश सरकारी कैबिनेट मंत्री श्री इमरती देवी जी के खिला.फ कल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने अपशब्दों का प्रयोग कर अपनी दलित महि.ला विरो.धी मा’नसि’कता का परिचय दिया है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *