New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उन्हें न्याय दिलाने के लिए रिपब्लिक भारत ने मुहीम छेड़ दी थी. जिसके बाद उनकी TRP काफी ज्यादा हाई हो गई थी. रिपब्लिक टीवी ने मुंबई पुलिस और कुछ नेताओं पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे.

इन आरोपों के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने रिपब्लिक टीवी पर TRP घोटाला करने का आरोप लगाया था. हालांकि, अब रिपल्बिक टीवी पर लगाए गए ये आरोप गलत साबित हुए. BARC ने कहा कि- रिपब्लिक के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला.. कोर्ट ने कहा कि- FIR में रिपब्लिक का नाम शामिल नहीं है.

हालांकि, रिपल्बिक के सपोर्ट में पूरा देश एकजुट हुआ था. अर्नब गोस्वामी के सपोर्ट में गोरखपुर से सांसद रवि किशन भी आगे आए थे. रिपब्लिक का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा था कि पूरा देश रिपब्लिक के साथ है. रवि किशन का कहना था कि रिपब्लिक का नाम इस तरह से घसीटा जाना काफी चौंकाने वाला है.

मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है और अर्नब गोस्वामी को पूरे देश से समर्थन मिल रहा था.. लेकिन हमने एक कहानी सुनी है कि जब कोई आदमी बहुत बड़ा हो जाता है तो उसके खिला’फ साजि’श रचना शुरू हो जाती है.

उन्होंने आगे कहा कि रिपब्लिक भारत के साथ पूरा देश है… तो चिंता की कोई बात नही है और ऐसा सुनाने में आया है कि जबसे इस ये कां’ड हुआ है तबसे रिपब्लिक की टीआरपी में और ज्यादा उछाल आ गया है.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि- अगर मुंबई पुलिस को मामले में उनसे पूछताछ करने की आवश्यकता महसूस होती है, तो पहले समन जारी करना होगा. बॉम्बे एचसी ने रिपब्लिक टीवी के प्रमुख से कहा कि यदि वह पूछताछ के लिए अर्नब को समन भेजे तो जांच अधिकारी के साथ सहयोग करें.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *