New Delhi: सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त संदीप सिंह (Sandeep singh) ने सुशांत मामले में छवि बिगाड़ने को लेकर मानहानि का केस दर्ज किया है.

दरअसल, सुशांत की मौ’त के बाद उन पर सं’देह जताकर कई तरह की खबरें चलाने वाले चैनलों को संदीप ने नोटिस भेजा है. जिसमें पहले नंबर पर रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी (Arnab gishwami) हैं. संदीप ने नोटिस में अपनी छवि खराब करने और झूठी खबरें चलाने को लेकर बात कही है. उन्होंने नोटिस में बिना किसी शर्त के माफी मांगने की भी बात कही है.

सदीप सिंह ने नोटिस की एक प्रति इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस नोटिस में साफ तौर पर कानूनी रूप से चैनल पर संदीप छवि खराब करने और झूठी खबरें चलाने को लेकर बात कही गई है.

संदीप सिंह ने अपने वकील द्वारा रिपब्लिक टीवी को क़ानूनी नोटिस भिजवाया है. इस बात की जानकारी खुद संदीप सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये भी दी है. साथ ही अर्नब पर कई आरोप लगाए और 200 करोड़ रुपये का ह’र्जा’ना मांगा है.

संदीप ने कहा कि- जब सच सामने आ चुका है तो ये साफ है कि ये सब केवल टीआरपी ब’टो’रने के लिए किया गया था. इस बात के सुबूत हैं कि चैनल ने अपनी टीआरपी के लिए झू’ठी और बो’गस खबरें चलाईं.. मुझे चैनल के ही एक अधिकारी ने साफ कहा कि अगर हम चैनल को कोई फायदा नहीं देते हैं. तो हमारे खिलाफ ऐसी खबरें चलाई जाएंगी और संदीप को सुशांत की मौ’त का मा’स्टरमा’इंड बताया जाएगा..

200 करोड़ का मांगा हर्जा’ना

इस नोटिस में साफ है कि रिपब्लिक टीवी ने से’क्श’न 499 और 500 के तहत ये जु’र्म किए हैं। नोटिस में लिखा है कि संदीप सिंह के खिलाफ सारी झू’ठी खबर, फु’टे’ज और आर्टिकल डि’लीट किए जाएं और उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगी जाए.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *