New Delhi: जब भी कोई मदद के लिए पुकारा, सलमान खान के हाथ हमेशा आगे बढ़े. इस बार भी उन्होंने बिना देरी किए मदद के लिए आगे आए.. इन दिनों सोशल मीडिया पर मेहंदी एक्टर फराज खान चर्चा में है. वह काफी दिनों से वेंटिलेटर पर हैं. उन्हें तत्काल 25 लाख रुपए की जरूरत है, ताकि वह अपना इलाज करवा सकें. इस बात की खबर जैसे ही सल्लू भाई को लगी, उन्होंने अपना नेक कदम आगे बढ़ाया और इलाज का सारा जिम्मा खुद उठा लिया.

सलमान खान (Salman Khan) के इस नेक कदम की तारीफ एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने एक पोस्ट शेयर कर के की हैं. उन्होंने सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री को सबसे नेक और सच्चा इंसान बताया है. कश्मीरा शाह ने सलमान खान की एक तस्वीर भी शेयर की है. आप सच में एक अच्छे इंसान हैं. फराज और उनके मेडिकल बिल का केयर करने के लिए शुक्रिया. कश्मीरा का ये पोस्ट यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) के तबीयत खराब होने की जानकारी एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने दी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी और लोगों से एक्टर के लिए आर्थिक सहायता की मांग भी की थी..

पूजा भट्ट ने ट्विटर पर लिखा- उनकी तबियत ठीक होने की प्रार्थना करती हूं. ‘प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और योगदान कीजिए. मैं भी कर रही हूं, बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो.’

फराज खान न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के चलते पिछले पांच दिनों से वेंटिलेटर पर हैं. फराज खान के भाई फहमान खान अपने भाई के इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे हैं. उनके भाई इलाज के लिए अब तक करीब 1 लाख 8 हजार रुपए इकट्ठा कर पाए हैं.

फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहे हैं. हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो कोरोना के कारण उन्होंने एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया, जिसके बाद उनकी हालत देखकर डॉक्टर ने उन्हें भर्ती हो जाने के लिए कहा.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *