New Delhi: सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंत्री महोदय कुछ बच्चों के सामने झंडा रोहण करते हुए राष्ट्रगान गा रहे हैं. हैरानी की बात तो ये है कि उन्हें राष्ट्रगान तक नहीं आता और वह शिक्षा मंत्री के पद पर आसीन हैं. इस वीडियो को RJD( राष्ट्रीय जनता दल) ने शेयर किया है.. इस वीडियो को यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं. इसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. मेवालाल लाल चौधरी को शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी दी.. वहीं,आरजेडी ने मेवालाल चौधरी को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना भी साधा है. जिसमें लिखा है कि जिस भ्रष्टाचारी जेडीयू विधायक को सुशील मोदी खोज रहे थे उसे नीतीश कुमार ने मंत्री पद से नवाज़ा.. इसके आलावा आरजेडी ने ये भी लिखा कि-

बता दें कि मेवालाल चौधरी तारापुर के नवनिर्वाचित विधायक हैं. लेकिन इससे पहले वह साल 2015 तक भागलपुर कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति थे.. 2015 में सेवानिवृत्ति के बाद राजनीति में आए.. इसके बाद जदयू से टिकट लेकर तारापुर से चुनाव लड़े और जीत गए… आरजेडी के सवाल उठाने के बाद अब इन्हें लेकर कई तरह के वीडियो और मैसेज वायरल हो रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *