New Delhi: हाथरस मामले को लेकर राजनीति तेज हो गई है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस पीड़ित परिवार से मुलाकात की. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि कोई भी ताकत हमें चुप नहीं करा सकती.

आज दोपहर में जैसे ही राहुल और प्रियंका गांधी के हाथरस जाने की खबर मिली यूपी प्रशासन ने डीएनडी टोल नाके को बंद कर दिया. जब राहुल गांधी वहां पहुंचे तो उन्हें रास्ता दे दिया गया . हालांकि, उन्हें बाद में ये कहकर जाने की अनुमति दी गई कि हाथरस सिर्फ 5 सदस्य ही जा सकते हैं.

यूपी पुलिस राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पीड़ित परिवार से मिलने से नहीं रोकेगी. क़ानून व्यवस्था के लिए ट्रैफ़िक रोका गया है. थोड़ी देर में सब बैरियर खोल दिए जाएंगे. बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी की यूपी पुलिस से झड़प हो गई थी. जिसमें राहुल गांधी जमीन में गिर पड़े थे. राहुल गांधी के साथ इस तरह के व्यवहार को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी है.

राहुल गांधी को धारा 188 के तहत पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. राहुल ने कहा कि- UP प्रशासन सच छुपाने के लिए किसी भी हद में उतर चुकी है. ना तो हमें, ना मीडिया को पीड़िता के परिवार को मिलने दिया और ना उन्हें बाहर आने दे रहे हैं, ऊपर से परिवारजनों के साथ मा’र-पी’ट और ब’र्बरता. कोई भी भारतीय ऐसे बर्ताव का समर्थन नहीं कर सकता.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *