New Delhi: पंजाब के बरनाला चौक, संगरूर पहुंचने पर श्री राहुल गांधी, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, श्री हरीश रावत, श्री सुनील जाखड़ व पंजाब नेतृत्व का स्वागत करने के लिए किसानों ने जमकर तैयारियां की.

राहुल गांधी ने फॉर्म बिल को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर नि’शाना साधा है. पंजाब के संगरूर में उन्होंने कहा कि- ये तीन कानून हिन्दुस्तान की आज़ादी छीनने के कानून हैं, ये कानून सिर्फ किसान, मज़दूर, छोटे दुकानदार के खिलाफ नहीं बल्कि पूरे हिन्दुस्तान के खिलाफ हैं और इसलिए कांग्रेस पार्टी पीछे नहीं हटने वाली.

राहुल गांधी यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि- छह साल से नरेंद्र मोदी जी की सरकार है और छह साल से ये सरकार गरीबों, मज़दूरों, किसानों पर एक के बाद एक आक्रमण कर रही है.. इनकी एक भी नीति गरीब जनता को फायदा पहुंचाने की नहीं है, इनकी सब नीति इनके 3-4 चुने हुए मित्रों के लिए बनाई जाती हैं.

कांग्रस ने ट्वीट कर कहा कि देश के किसान, मजदूर, दलित, मध्यमवर्ग; हर वर्ग की उम्मीदों का एक ही चेहरा है..इस चेहरे से सत्ता की चूलें हिल जाती हैं; इस योद्धा को रोकने के लिए हर तरफ पहरा है..अगर मोदी सरकार सोचती है कि इस देश का किसान कमजो’र है; वो ल’ड़ेगा नहीं। तो ये मोदी सरकार की ग’लतफ’हमी है. हमारा किसान हमारे देश की शक्ति है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *