ब्रेकिंग न्यूज़

राहुल गांधी ने किया ट्वीट, कहा- पड़ोस में दोस्तों के बिना रहना खतरनाक है

राहुल गांधी ने किया ट्वीट, कहा- पड़ोस में दोस्तों के बिना रहना खतरनाक है

NEW DELHI:  राहुल ने ट्वीट किया, ‘मिस्टर मोदी ने रिश्तों के उन जाल को नष्ट किया है, जो कांग्रेस ने कई दशकों में बनाए और पोषित किए थे. पड़ोस में दोस्तों के बिना रहना खतरनाक है.’ ‘मिस्टर मोदी ने रिश्तों के उन जाल को नष्ट किया है, जो कांग्रेस ने कई दशकों में बनाए और पोषित किए थे. 

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से जुड़े हुए थे. वह अक्सर ट्विटर के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधते हैं. कुछ देर पहले उन्होंने सरकार पर अंतरराष्ट्रीय संबंधों को लेकर सवाल करते हुए हमला बोला. 

राहुल ने इससे पहले किसान बिल को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया था, ‘2014- मोदी जी का चुनावी वादा किसानों को स्वामीनाथन कमिशन वाला MSP. 2015- मोदी सरकार ने कोर्ट में कहा कि उनसे ये न हो पाएगा. 2020- काले किसान कानून.  मोदी जी की नीयत ‘साफ़’, कृषि-विरोधी नया प्रयास, किसानों को करके जड़ से साफ़, पूँजीपति ‘मित्रों’ का ख़ूब विकास.’
राहुल ने ट्वीट किया था, ‘जो किसान धरती से सोना उगाता है, मोदी सरकार का घमंड उसे खून के आंसू रुलाता है. राज्यसभा में आज जिस तरह कृषि विधेयक के रूप में सरकार ने किसानों के खिलाफ मौत का फरमान निकाला, उससे लोकतंत्र शर्मिंदा है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *