New Delhi: राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में लिखा कि- ना वैक्सीन, ना रोज़गार, जनता झेले कोरोना की मार, बिलकुल फ़ेल मोदी सरकार। राहुल का ये ट्वीट उस वक्त आया जब CMIE DATA (सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकॉनमी) सामने आया।

CMIE DATA के मुताबिक, अप्रैल में करीब 8 फीसदी बेरोजगारी की दर पहुंच चुकी हैं। ये कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान लगी सख्त पाबंदिय़ों का असर है। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि- कांग्रेस ने देश को मनरेगा दी,सूचना का अधिकार दिया,युवाओं को रोजगार दिया, सुदृढ़ अर्थव्यवस्था दी, किसानों और मजदूरों को उनका हक दिया, महिला शसक्तीकरण पर जोर दिया, गरीबों को मुफ्त राशन दिया सम्पूर्ण भारत का समान्तर विकास किया और करते रहेंगे। राहुल जी

वहीं, पुष्पेंद्र कुशवाहा ने लिखा कि- देश की 70 साल की कमान अगर सही हाथों में रही होती तो आज भारत स्वीडन,अमेरिका,रुस और इजराइल की तरह निर्यात कर रहा होता न कि पिछडे़ देशों की तरह आयात।अब मोदी जी के आने पर लगता है कि देश की कमान सही हाथों में है,और चीन का उलटे पांव लौट जाना इसका सही उदाहरण है।

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *