New Delhi: बिहार में विधानसभा चुनाव होने में अब बस कुछ दिन ही शेष है.कैमूर जिले के भभुआ के नगर पालिका मैदान में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की जनसभा आयोजित हुई.

जनसभा में पप्पू यादव ने कहा कि- शुरुआती 3 महीने में ही भभुआ की बेटी बहन 11 बजे रात को पटना के लिए अगर अकेली चलेगी तो कोई आंख नहीं दिखाएगा. आंख उठा दी तो या तो पप्पू यादव रहेगा या फिर आंख दिखाने वाला रहेगा. अगर 3 साल में मैं कुछ नहीं कर पाया तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा और आपके बीच कभी नहीं आऊंगा.

पप्पू यादव ने कहा कि- बिहार में जो भी मुसीबत आई है, पप्पू यादव ने सबसे पहले मदद की है. चाहे चमकी बुखार हो, बाढ़ हो, या कोरोना वायरस हो, सिर्फ पप्पू यादव ने ही लोगों की मदद की है. पप्पू यादव ने किसी का साथ नहीं छोड़ा. अगर हमारी सरकार बनती है तो बिजनेसमैन को किसी प्रकार का टैक्स नहीं देना होगा.

लोगों की मदद करने के दौरान मेरे शरीर में इंफेक्शन भी हुआ फिर भी मैं अपने जीवन की परवाह किए बगैर लगातार लोगों की सेवा में बिना रुके, बिना थके लगा रहा. हमने चुनाव से पहले कोर्ट में एफिडेविट भी दे रखा है कि अगर हमें 3 साल का मौका मिलता है तो बिहार को नंबर वन बना देंगे.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *