New Delhi: गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि किस तरह बिहार चुनाव में मोदी लहर (modi lahar) से जदयू को भी फायदा होने वाला है.

मोदी सरकार बनने के बाद हमने 6 साल में बिहार के हर घर में बिजली, शौचालय व गैस पहुँचाई.. सिर्फ नारा नहीं बल्कि सही मायनों में गरीबों को empower करने का काम मोदी जी ने किया है. ₹1,25,000 करोड़ के पैकेज से हमने बिहार में रेल, गंगा पर पुल, खाद कारख़ाने, कृषि विकास व अन्य कई काम किए हैं. मोदी लहर सिर्फ बिहार में ही नहीं हैं बल्कि पूरे देश में है.

राम विलास पासवान का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि- राम विलास पासवान जी हम सबके प्रिय थे उन्होंने सामाजिक न्याय के लिए जो कार्य किया वो हमेशा हमें प्रेरित करता रहेगा. हमने LJP को कई बार उचित सीटों का ऑफर दिया परन्तु वो नहीं माने और गठबंधन तोड़ दिया. हर भाजपा कार्यकर्ता NDA को सभी सीट जिताने के लिए पूरे दम खम से चुनाव लड़ेगा.

NDA बिहार का चुनाव प्रधानमंत्री @narendramodi जी और मुख्यमंत्री @NitishKumar
जी के नेतृत्व में लड़ रहा है. NDA को दो तिहाई बहुमत मिलेगा और नीतीश कुमार जी फिर से एक बार मुख्यमंत्री बनेंगे. मोदी जी और नीतीश जी का डबल इंजन बिहार में 15 सालों से हुए विकास को और आगे ले जाएगा.

अमित शाह- मोदी जी की लहर केवल बिहार में ही नहीं है पूरे देश में है. और इस लहर का फायदा केवल बीजेपी को ही नहीं बल्कि जदयू को भी होगा. उनकी भी सीटें बढ़ेंगी.

लालू पर निशा’ना सा’धते हुए अमित शाह ने कहा, लालू जी के राज में जंगल राज था. धं’धे चौ’पट थे. चारा घो’टाला हुआ. तमाम भ्र’ष्‍टाचा’र हुए. नीतीश कुमार और केंद्र में मोदी के राज में जनता ने असल विकास को पहचाना है. बिहार को अतिरिक्‍त राशि भी दी है. जब लालू जी के 15 साल थे तब औसत विकास दर 3.16 थी और आज 11.20 है. पहले बिहार का बजट 23 हजार करोड़ का था आज 2 लाख 23 हजार करोड़ का बजट है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *