New Delhi: इन दिनों कांग्रेस लगातार पीएम मोदी और सीएम योगी को अपना निशाना बना रही है. जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार किया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में उन्होंने कहा कि- वो योगी है, किसी आसान मिट्टी के नहीं बने हैं.

ये(कांग्रेस) केंद्र में कुछ कर नहीं पा रहे, अब उत्तर प्रदेश में योगी जी के खिलाफ ष’ड्यंत्र में लग गए हैं, पर योगी जी आसान मिट्टी के बने हुए नहीं हैं, अपरा’धियों को भी ठीक करेंगे और सा’जिशक’र्ताओं को भी ठीक करेंगे। कांग्रेस पूरी तरह वेंटिलेटर पर है.

वहीं, दूसरी तरफ सीएम योगी ने यूपी में मिशन शक्ति की शुरुआत कर दी है. उन्होंने कहा कि- हमने मिशन शक्ति कार्यक्रम शुरू किया.. महिलाओं के सम्मान और स्वावलंबन के लिए अलग-अलग चरणों में विभिन्न विभागों द्वारा ये कार्यक्रम संचालित हो रहा है. मुझे बहुत खुशी है कि यह कार्यक्रम सफलता से आगे बढ़ रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन्हें विकास अच्छा नहीं लगता है, जिन्हें देश में गरीबों का उत्थान अच्छा नहीं लगता है, वो ही लोग सरकार की नीतियों पर भी प्रश्न खड़ा कर रहे हैं.. वो देश की सुरक्षा के सामने स्वयं प्रश्न खड़ा करने का प्रयास कर रहे हैं.. यह लोग देश के दुश्मनों की भाषा बोलने का कार्य कर रहे हैं..

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से महिला सुरक्षा को लेकर सवा’ल किया हैं. उन्होंने ट्वीट कर योगी सरकार से पूछा- सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपरा’धी बचाओ?

दरअसल, प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को भी ट्वीट कर योगी सरकार पर महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए थे. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था. उत्तर प्रदेश में पिछले एक हफ्ते में महिलाओं के खिला’फ अपरा’ध की 13 भ’याव’ह घटना’एं घ’टी. खबरों के अनुसार चार घ’टनाओं’ में पी’ड़िता की ह’त्या कर दी गई या पी’ड़िताओं ने आ’त्मह’त्या कर ली.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *