New Delhi: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने मेहबूबा मुफ्ती, फारुख अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला पर नि’शाना साधा है. वीडियो की शुरूआत में कपिल मिश्रा कहते हैं- सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रहा है, जिसमें फारुख अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला और महबूबा एक साथ बैठे हुए हैं. और गुपकार डिक्लरेशन पर बात की जा रही है. जिसे कपिल मिश्रा ने ग’द्दा’र डिक्लरेशन कहा है.

कपिल मिश्रा ने वीडियो में आगे कहा कि- कब तक गद्दारी करते रहेंगे. अब्दुल्ला कहते हैं कश्मीर का मु’सलमान ची’न की गुला’मी करना चाहता है.. जब पाकिस्तान चीन का गुला’म बन गया तो ये भी बनेंगे..

इस वीडियो में कपिल मिश्रा ने अब्दुल्ला से सवाल किया कि- अगर कश्मी’र का मुसलमान चीन का गुला’म बनना चाहता है तो क्या कश्मीर का मुसलमान नमाज नहीं पढ़ेगा क्या? क्योंकि वहां मुसलमान को नमाज नहीं पढ़ने दी जाती है.

कश्मीर का मुसलमान मस्जिद नहीं जाएगा क्या? क्योंकि, चीन में तो म’स्जिदों को तो’ड़कर शौ’चाल’य बनाए जा रहे हैं. तो कैसी गुला’मी की बात कर रहे हैं. जो सारी आजादी मिलने के बाद फिर भी रोज कहते थे कश्मीर मां’गे आजा’दी. ये लोग चीन की गुला’मी करने को तैयार हैं, बस चाहते हैं इन्हें भारत से अलग कर दो.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *