New Delhi: राजस्थान के करौली में पुजारी के परिवार के लिए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा द्वारा चलाए गए आर्थिक अभियान की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. इस अभियान से कपिल मिश्रा ने करीब 25 लाख रुपए जुटाए. इस राशि को कपिल मिश्रा पुजारी के परिवार को मदद के तौर पर दिए.. जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है.

आज करौली ज़िले के बुकना गाँव में आकर पुजारी परिवार को 25 लाख रुपए की सहायता देने के बाद बीजेपी नेता ने कहा मां तेरा यह बेटा जीवन भर सुख दुःख मे साथ रहेगा अपके परिवार को कमजोर नही पड़ने दूँगा. यह दर्द एक बेटा भाई साथी ही समझ सकता हैं.

वहीं, कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी हम’ला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि- जब बंटी और बबली की गाड़ी हाथरस के लिए घूम जाती है तो राजस्थान के करौली जिले में क्यों नहीं घूमती. यहां आकर उन्होंने परिवार से मुलाकात क्यों नहीं की.

वहीं, मुआवजा राशि 10 लाख रुपए घोषित करने को लेकर कपिल मिश्रा ने धौलपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब जनता ने आपस में मिलकर 25 लाख रुपए इकट्ठे कर लिए , तो अशोक गहलोत तो सरकार में बैठे हैं.. उनको थोड़ा दिल बड़ा करना चाहिए.. 10 लाख रुपए ऐसे में काफी कम लगते हैं. सीएम गहलोत ने यह अपेक्षा की जाती है, वो परिवार को दर्द को समझें.

About Author

Lalit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *