New Delhi: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किरौली में पुजारी जी के परिवार से मुलाकात की. इस मुलाकात में उन्होंने पुजारी जी के परिवार का दर्द देखा. उन्होंने कहा कि- हम परिवार को कमजोर पड़ने नहीं देंगे. हम 25 लाख रुपए परिवार को दे रहे हैं.

एक और ट्वीट में कपिल मिश्रा ने कहा कि- पूरी दुनिया से पुजारी जी के परिवार के लिए 25 लाख रुपए इकट्ठे हुए है..गांधी जी द्वारा बताए सबसे आखिरी, कमजोर, असहाय, निर्बल व्यक्ति का प्रतीक है पुजारी जी और उनका परिवार .

कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्होंने पुजारी जी के परिवार के लिए आर्थिक अभियान चलाया था. जिसमें पूरी दुनिया से उन्हें पुजारी जी की मदद के लिए 25 लाख रुपए मिले. लोगों ने पुजारी जी के परिवार का दर्द देखते हुए आगे बढ़कर उनकी मदद की.

कपिल मिश्रा के आर्थिक अभियान की जमकर तारीफ हो रही है. यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि- बहुत ही सराहनीय कार्य, कपिल मिश्रा यह सच्ची समाज सेवा का उदाहरण है..

एक यूजर ने कहा कि- जो दूरी आपने तय की है, पूरी राजस्थान सरकार अभी तक नहीं कर पाई है. राहुल -प्रियंका जी के बारे में जितना कम बोलें उतना अच्छा. मॉ सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहे, इसी कामना के साथ…

एक यूजर ने तारीफ करते हुए कहा कि- Great support उनके परिवार को बल मिले और आप सबको और भी शक्ति मिले. वह न केवल पुजारी जी के परिवार से मिलने के लिए किरौली का दौरा किया, बल्कि 25 लाख रूपए परिवार की आर्थिक मदद भी की.

About Author

Lalit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *