New Delhi: हाथरस की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. एक के बाद एक देश के सामने आ रही इन घटनाओं को लेकर देशभर में गुस्सा है. पूरे देश से इन घटनाओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. वहीं, अब बॉलीवुड की तेज तर्रार एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है. कंगना का कहना है कि इस वीडियो को हर लड़की को देखना चाहिए और बिना डरे सामना करना चाहिए. एक अकेला आदमी एक अकेली लड़की पर भारी नहीं हो सकता.

इस वीडियो में एक लड़की बेखौफ लड़के का सामना करती है. दोनों के बीच क्या हुआ ये इस वीडियो में साफ नहीं हो पा रहा है, लेकिन इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं वो लड़की अपने साथ हुई किसी घटना का डटकर सामना कर रही है. आसपास खड़े लोगों के सामने वो लड़के को तमाचा भी मारती है और लड़का उसके सामने हाथ जोड़कर खड़ा रहता है.

कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि-मुझे पता नहीं हुआ क्या मगर रोज़ रोज़ ब’ला’त्का’र,म’र्ड’र्ज़,लड़कियों के शो’षण की खबरों से इतना परेशान हूँ की मैं चाहती हूँ की हर लड़की यह देखे, ड’रो मत ये देखो और सीखो, अगर कोई डरा’ए तो जानो की एक अकेला आदमी एक अकेली लड़की पे हा’वी नहीं हो सकता,मा’र मा’र के च’मड़ी निका’ल दो, well done gir…

About Author

Lalit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *