New Delhi: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्दव ठाकरे के बयान पर कंगना रनौत ने तंज कसा है. कंगना ने ट्वीट कर कहा कि- आप एक ऐसे नेता हैं, जो एक ऐसे बीमा’र विचारों वाले हैं, जो ऐसे राज्य के बारे में गलत बाते बोले रहे हैं, जो भगवान शिव और मां पार्वती के निवास स्थान के साथ-साथ मार्कंड्या और मनु ऋषि जैसे कई महान संतों का रहा है.

हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां अधिकतम मंदिर हैं, जिनमें शून्य अपराध दर भी नहीं है. आपको अपने आप को मुख्यमंत्री होने पर श’र्म आनी चाहिए, एक लोक सेवक होने के नाते आप क्षु’द्र झ’गड़ों में लिप्त हैं, अपनी शक्ति का उपयोग करते हुए अपमा’न, क्ष’ति और अपमानित करने वाले लोगों से जो आपके साथ सहमत नहीं हैं, आप उस कुर्सी के लायक नहीं हैं जिसे आपने खेलकर हासिल किया है.

बस हिमालय की सुंदरता हर भारतीय की है, ऐसे अवसर जो मुंबई में भी उपलब्ध हैं, हम में से हर एक का है, दोनों ही मेरे घर हैं, उद्धव ठाकरे क्या आप हमारे लोकतांत्रिक अधिकारों को छीनने और हमें विभाजित करने की हिम्मत नहीं करते हैं, आपके गंदे भा’षण एक अ’श्लील प्रदर्शन हैं तुम्हारी अक्षमता का..

दरअसल, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने अप्रत्यक्ष रूप से कंगना रनौत के उस बयान का जवा’ब दिया जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की जांच से जुड़े ड्र’ग्स मामले में राज्य और उद्योग की आलोचना की थी.

उन्होंने यह भी आरो’प लगाया कि लोग इसे ड्रग्स का अड्डा कहकर शहर की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि कंगना के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश का जिक्र करते हुए गांजा वास्तव में देश में कहां है’

ठाकरे ने मुंबई पुलिस का बचाव किया और न्याय के लिए रोने वालों का उल्लेख किया। ‘ उन्होंने कहा, “मुंबई पीओके है, हर जगह ड्रग एडिक्ट हैं – वे ऐसी तस्वीर पेंट कर रहे हैं। वे नहीं जानते कि हमारे घर में हम तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं.. कंगना को लेकर कहा कि- गां’जा के खेत आपके राज्य में हैं, आप जानते हैं कि हमारे महाराष्ट्र में कहां नहीं.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *