New Delhi: अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को बिहार की बेटी गुलनाज खातून के लिए न्याय की मांग की..कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि- “हमारी बेटियाँ सुरक्षित नहीं हैं, हर रोज़ उनके खिला’फ बड़े और उससे भी अधिक ज’घन्य अ’परा’ध सामने आते हैं..

कंगना ने आगे ट्वीट कर लिखा कि- मेरा अनुरोध है कि पी’ड़ि’तों या अ’परा’धियों को आपके धर्मनिरपेक्ष लेंस के माध्यम से न देखें.. कम से कम उन्हें अलग करें और कड़ी से कड़ी सजा दें. कंगना ने # गुलनाजकोन्याय_दो लिखकर ट्वीट किया. ..

इस बीच, आरोपी चंदन राय को बिहार में वैशाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है..पुलिस ने बताया कि सह-आरोपी विनय राय और उसके बेटे सतीश राय को पकड़ने की कोशिश की जा रही है..

सतीश ने कथित तौर पर गुलनाज खातून पर मिट्टी का ते’ल डाला था और 30 अक्टूबर को रसूलपुर हबीब गांव में आ’ग ल’गा दी थी…गुलनाज ने 75 प्रतिशत ज’लने के बाद द’म तोड़ दिया था.

उसने सतीश, अपने पिता विनय और चचेरे भाई भाई चंदन का नाम लिया था.. पीड़िता का वीडियो बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उसने आरोप लगाया कि सतीश ने उसे आ’ग लगाई थी जबकि विनय और चंदन ने उसे अपरा’ध करने में मदद की थी..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *