New Delhi: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माताओं ने इन दिनों बॉलीवुड की खबरों के लेकर कोर्ट का रूख कर लिया है. इसमें करण जौहर(Karan johar0, अक्षय कुमार (Akshay kumar), आमिर खान (Amir khan), अजय देवगन (Ajay Devgan), सलमान खान (salman khan), शाहरुख खान (Shahruk khan) समेत 34 बड़े निर्माताओं के नाम शामिल हैं. जो बॉलीवुड के खिलाफ दुष्प्रचार को रोकने के लिए कोर्ट जा पहुंचे और मीडिया संस्थानों के लिए मुकदमा दर्ज कराया. इन निर्माताओं के कोर्ट जाने को लेकर एक्ट्रेस कंगना ने ट्वीट किया है.

याचिका में बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना, और अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए याचिका दाखिल की गई है. याचिका में बॉलीवुड हस्तियों का मीडिया ट्रायल (Media Trials) रोकने की मांग की गई है

जिसे लेकर कंगना रनौत ने कहा कि वे ड्र’ग्स, भाई-भतीजावाद और उ’त्पीड़न को बढ़ावा देने वाली फिल्म इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहेंगी. दरअसल, कुछ मीडिया चैनलों में बॉलीवुड को लेकर चलाए गए अभियान का मामला दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गया है.

BollywoodStrikesBack के हैशटैग के साथ कंगना ने ट्वीट कर कहा, ग’टर की सफाई करने की बजाय इसके ढक्कन को बंद कर दिया गया है. लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक बॉलीवुड को बेनकाब करती रहूंगी.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *