New Delhi: मुंबई पुलिस ने कंगना को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है. समन जारी को लेकर अब कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नोटिस जारी को लेकर कंगना ने अनोखे अंदाज में इस बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को नोटिस जारी कर उन्हें अपने बयान दर्ज कराने के लिए अगले हफ्ते पेश होने के लिए कहा था…

जिसे लेकर कंगना ने ट्वीट कर लिखा है, ‘जुनूनी पेंगुइन सेना… महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी..

इससे पहले, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि अपने बयानों के जरिए समुदायों के बीच कथित तौर पर वैमनस्य को बढ़ावा देने को लेकर उन दोनों के खिलाफ दर्ज मामले के सिलसिले में बयान दर्ज किए जाने हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अदालत के निर्देशों पर बांद्रा पुलिस ने रनौत और उनकी बहन (रंगोली) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153 ए (धर्म, नस्ल आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295 ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिये जानबूझकर की गई हरकत) और 124-ए (राजद्रो’ह) तथा 34 (समान मंशा रखने) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *