New Delhi: : हाथरस मामले में यूपी में राजनीति तेज हो गई है. इसी बीच खबर है कि हाथरस में AAP के नेता संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई. संजय सिंह पर स्याही फेंके जाने के बाद पुलिस और आप कार्यकर्ताओं के बीच झ’ड़प भी हुई. लाठीचार्ज भी हुआ.

हाथरस में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर काली स्याही फेंकने का आरोप सवर्ण समाज के दीपक शर्मा पर लगा है. आपको बता दें कि हाथरस कां’ड को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच पुलिस ने आज राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद सहित 400 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है.

वहीं, JNMC के CMO ने कहा कि- मैंने हाथरस केस पर कोई बयान नहीं दिया है.. एक जर्नलिस्ट ने फोन पर FSL पर मेरी राय पूछी थी.. मैंने उन्हें बताया था कि 3-4 दिन में लिए गए सैंपल की जो फाइंडिंग है वो 11 दिनों के बाद के सैंपल में नहीं मिलती.. ये निजी राय थी न कि कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट.

हाथरस मामले में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि- आपने समाचार पत्रों में पढ़ा होगा कि उत्तर प्रदेश में अभी कितनी भी’षण जा’ति और सां’प्रदायिक दं’गे की नीं’व रखी गई ​थी..राजनीतिक दलों, विभिन्न संगठनों के लोग किस तरह से दं.गा कराने पर उतारू थे, ये दृष्य आपने देखा होगा और एक सप्ताह से देख रहे होंगे.

ये भाजपा की सरकार है सबको सुरक्षा, सबको सम्मान हमारा संकल्प है, लेकिन अगर कोई माहौल बिगाड़ने का कार्य करेगा तो सख्ती के साथ उससे निपटने की भी दृढ़ इच्छा शक्ति से हम काम कर रहे हैं… विकास हर द्वार तक पहुचाएंगे लेकिन भ्रष्टाचार और अराजकता फैलाने की छूट किसी को भी नहीं देंगे.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *