New Delhi: ट्वीट पर IAS टीना डाबी, और अतहर दोनों ही सुबह से ट्रेंड कर रहे हैं. वजह से टीना डाबी का पति से अलग होने के लिए जयपुर कोर्ट में डाली गई अर्जी. ढाई साल पहले लव मैरिज करने वाले ये कपल अब अलग होने का विचार कर फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी तक डाल चुके हैं.

सोशल मीडिया पर जैसे ही IAS टीना डाबी और अतहर के तलाक की खबर सामने आई, ट्वीट पर लव जिहाद ट्रेंड करने लगा. लोग सुबह से ही अपने विचार सामने रख रहे हैं. अतहर कश्मीर के रहने वाले हैं. उन्होंने साल 2015 में यूपीएससी एग्जाम में दूसरा स्थान प्राप्त किया था. टीना अतहर दोनों ही राजस्थान कैडर के अफसर हैं. ट्रेनिंग के वक्त ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. और शादी की थी…

टीना डाबी ने कुछ वक्त पहले से ही अपने नाम से खान सरनेम हटा दिया था. उन्होंने इंस्टा पर कश्मीरी बहू लिखा था. जिसके बाद उन्होंने इसे भी हटा दिया. अब उन्होंने ऑफिशियल रूप से तलाक की अर्जी डाल दी है. बता दें कि फिलहाल टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं तो आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर तैनात हैं.. जब दोनों शादी करने वाले थे, तब ही हिंदू महासभा ने इस शादी पर इतराज जताया था और इस शादी को लव जिहाद का नाम दया था.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *