New Delhi: राकेश टिकैत लगातार ट्वीट कर रहे हैं. एक तरफ किसान आंदोलन से परेशान आम जनता राकेश टिकैत पर गुस्सा जाहिर कर रही है तो वहीं, हरियाणा सरकार में भागीदार जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने किसान उनके समर्थन में उतर आए हैं. राकेश टिकैत के समर्थन में उन्होंने कहा कि- राकेश सच्चे किसान नेता हैं, उन्हें देशद्रोही कहना गलत है.

देशद्रोही कहे जाने पर कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार को इन शब्दों पर पुनर्विचार करना चाहिए.. उन्होंने आगे कहा कि- टिकैत परिवार सदा से किसानों का सच्चा हितैषी रहा है..

वहीं, लाल किले की घटना के बाद कई किसान संगठन पीछे हट चुके हैं, तो दूसरी तरफ राकेश टिकैट पीछे हटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. राकेश लगातार ट्वीट कर रहे हैं. राकेश का कहना है कि मैं किसान हूं फकीर नहीं जो झोला उठाकर चल दूंगा..अम्बानी दुनिया का सबसे अमीर आदमी भी बन गया तो तुम्हारे किसी काम नहीं आएगा..किसान जिंदा रहा तो देश का पेट भरेगा..कम से कम इसलिए तो किसान का साथ दो..

यदि किसान आज हार गया तो आने वाले समय में कोई हिम्मत नहीं कर सकेगा ऐसी तानाशाह सरकार के खिलाफ चाहे वह जो भी करे आवाज उठा..सके..किसान जिंदाबाद.. जब तक जिंदा हूं किसान के लिए लड़ता रहूंगा ..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *