New Delhi: हम अपनी एक-एक जमीन को लेकर जागरुक हैं, हमारे देश की एक इंच जमीन भी हमसे कोई छी’न नहीं सकता है. अमित शाह ने हिंदी न्यूज चैनल न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में युद्ध की धमकी पर चीन को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि- हमारी सेना जवा’ब देने के लिए हर पल तैयार है.

बता दें कि हाल ही में चीन की सेना को वहां के राष्ट्रपति ने युद्ध की तैयारी करने के लिए कहा. इसी विषय पर अमित शाह ने कहा कि-भारतीय सेना हमेशा यु’द्ध के लिए तैयार है. वह किसी भी चुनौती का जवाब देने में सक्ष’म है.

अमित शाह ने इंटरव्यू में हाथरस, बिहार चुनाव और चीन जैसे कई मुद्दे को लेकर बातें की. उन्होंने बिहार चुनाव को लेकर कहा कि- नीतीश कुमार ही वहां के मुख्यमंत्री बनेंगे.

‘जो कोई भी भ्रां’तियां फै’लाने का प्रयास कर रहा है. मैं आज इसपर बड़ा फुल स्‍टॉप लगाना चाहता हूं. हाथरस केस पर अमित शाह ने कहा कि हाथरस में भी रे’प होता है और राजस्‍थान में भी रे’प होता है. तू’ल क्‍यों सिर्फ हा’थरस को मिलता है. कारण क्‍या है.

अमित शाह ने Tanishq को लेकर भी अपने विचार रखे. अमित शाह ने ओवरएक्टिविज्म के खिला’फ चे’तावनी भी दी. उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि अति-सक्रियता का कोई रूप नहीं होना चाहिए.

Amit Shah ने आगे कहा कि- ऐसे छोटी घटना’एं देश की सामाजिक सद्भाव को नहीं तोड़ सकती हैं. देश की जड़ें मजबूत हैं. भारत में सामाजिक समरसता की जड़ें बहुत मजबूत हैं. इस पर ऐसे कई हम’ले हुए हैं. अंग्रे’जों ने इस सद्भाव को तो’ड़ने की कोशिश की, बाद में कांग्रेस ने भी यही कोशिश की. लेकिन उनकी कोशिशें कामयाब नहीं हुईं.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *