New Delhi: तेलंगाना का हैदराबाद कुदरत के कहर से बेहाल हो गया है..रात को सोए लोग जब सुबह उठे तो आफत ने उनको चारों ओर से घेर रखा था..प्रकृति प्रेम भी सिखाती है और प्रलय भी लाती है…

हैदराबाद में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात हैं. घरों और अस्पतालों में पानी भरे से लोगों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. यशोदा अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है, जो आपको हैरान कर देगा. भारी का ऐसा नजारा देखकर आपके भी रों’ग’टे खड़े हो जाएंगे. बाढ़ जैसे हालातों की वजह से लोग अस्पताल में दीवार को पकड़कर अपनी जान बचा रहे हैं.

हैदराबाद में बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. कहीं कारें बह जा रही हैं तो कहीं बारिश का ये बहाव लोगों को भी बहाकर ले जा रहा है. मौसम विभाग (IMD) ने आज (बुधवार) भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

कई इलाके जलमग्‍न हो गए हैं. सड़कों पर सैलाब जैसा नजारा दिखाई दे रहा है. मूसलाधार बारिश से हालात इतने भयावह हो गए कि कई जगह पानी में फंसे लोंगों को निकालने के लिए सड़कों पर नाव को उतारना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 20 सेंटीमीटर से ज्यादा बारिश रिकॉर्ड की गई है.हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर बाढ़ का पानी आ गया है. झील में बाढ़ की वजह से हालात बेकाबू हो गए हैं.

About Author

Lalit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *