New Delhi: लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की शुरूआत हो चुकी है. कोरोना काल में पूरी दुनिया में उथल-पुथल सी मच गई है, लेकिन अब हालात पटरी पर आने शुरू हो चुके हैं. 15 अक्टूबर से थिएटर भी खुलने लगेंगे. ऐसे में फिल्मी सितारों के लिए भी 6 महीने बाद खुशखबरी आई है. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे (Radhe)’ की शूटिंग भी साढ़े 6 महीने बाद शुरू हुई है.

View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months … feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिल्म राधे की शूटिंग को लेकर सलमान खान ने एक तस्वीर शेयर की है. इस फिल्म की शूटिंग को लेकर सलमान खान बेहद खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन देकर बताया कि -साढ़े 6 महीने बाद शूट पर वापसी करके अच्छा लग रहा है. सलमान खान के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फॉर्महाउस से सलमान खान के कई गाने रिलीज भी हुए, जिनमें जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘प्यार करोना’ और ईद पर ‘भाई भाई’ जैसे सॉन्ग रिलीज हुए थे. सल्लू भाई के इन गानों ने यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया था.

अनलॉक में लोगों का पसंदीदा शो बिग बॉस 14 की भी शुरूआत हो चुकी है. दर्शकों को बिग बॉस 14 का खासा इंतजार था. जिसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. इस बार घर में बहुत कुछ अनोखा है जो किसी सीजन में नहीं था. इस बार घर के अंदर, स्पा, थिएटर जैसे वो सभी चीजें होंगी, जिन्हें लॉकडाउन के दौरान लोगों ने खूब मिस किया था.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *