New Delhi: इस तस्वीर को ट्वीटर पर दीपांशू काबरा ने अपने टाइमलाइन पर शेयर किया है. तस्वीर में पिता बेटी को सैल्यूट करते हुए नजर आ रहे हैं. बेटी को सैल्यूट करते हुए वह गर्व से भरे हुए दिख रहे हैं. दीपांशू ने तस्वीर को शेयर कर बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

तस्वीर आंध्र प्रदेश के गुंटुर जिले की है. जिसमें डीएसपी बेटी YendluruJessyPrasanthi को पिता #YShyamSundar गर्व से सलाम कर रहे हैं. पिता बेटी की इस तस्वीर को पूरा देश सलाम कर रहा है.

इस खूबसूरत औऱ गौरवशाली क्षण को किसी ने कैमरे में कैद किया. बेटी ने तपस्या का ऐसा प्रतिफल दिया, एक पिता के लिए इससे याद सौभाग्य की बात और क्या होगी.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दो पुलिस कर्मी दिखाई दे रहे हैं. देश सेवा में जुटे ये दोनों पुलिस कर्मी की जोड़ी पिता और बेटी की है. पिता और बेटी की इस खूबसूरत तस्वीर को देखकर हर कोई गर्व से भर गया.

इस तस्वीर को देख यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि- बहुत ही गौरवशाली पल… भगवान इस बेटी को खूब कामयाबी दे जिसने अपने माता पिता को गौरवान्वित किया..एक पिता का मन कितना प्रसन्न हुआ होगा अपनी बेटी को अपने से आगे बढ़ते देख कर, यह सोच से भी बाहर है..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *