New Delhi: इन दिनों उपचुनाव का शोर हर शहर में सुनाई दे रहा है. नेता जोर शोर से अपनी पार्टी की जीत के लिए लोगों को संबोधित कर रहे हैं. बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर संभाग में लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने ग्वालियर संभाग की जनता को और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को सेना के समान बताया.

सिंधिया ने संबोधन में कहा कि- हर एक कार्यकर्ता उस सेना के समान है, जो निरंतर देश के हितों को सर्वोपरि रखकर, सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलते हुए, पार्टी व राष्ट्र के ध्वज को उच्च शिखर पर लहराने का कार्य करता है.

सिंधिया ने स्वामित्व योजना को लेकर पीएम मोदी की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि- हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने ग्रामीण क्षेत्रों को विकास और उन्नति की नई दिशा की ओर ले जाते हुए आज “स्वामित्व योजना” के तहत संपत्ति कार्ड के वितरण का शुभारंभ किया..

ग्रामीण क्षेत्र के नागरिकों को उनकी संपत्ति का स्वामित्व प्रदान करने वाले संपत्ति कार्ड के वितरण का प्रधानमंत्री जी का ये ऐतिहासिक कदम उनकी प्रतिबद्धता और ग्रामीणों के प्रति उनकी चिंता को दर्शाता है. ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के कोटेश्वर मंडल के पोलिंग कार्यकर्ता सम्मेलन में कल उपस्थित होकर हमारे जाबांज़ पोलिंग-बूथ कार्यकर्ताओं से रूबरू हुआ..। उपचुनाव की लड़ाई हम आप सबके दम पर लड़ेंगे और जीतेंगे भी.

About Author

Lalit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *