New Delhi: उपचुनाव (Bypoll) में सभी पार्टी के नेता जीत हासिल करने के लिए लगातार बैठक कर रहे हैं. चुनाव के दौरान बीजेपी नेता सिंधिया मूंगावली में पोलिंग बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि- “मैं आपको पोलिंग-बूथ कार्यकर्ता के रूप में नहीं, बल्कि मेरे परिजन और मेरे योद्धा के रूप में देखता हूँ. सेनापति उतना ही मज़बूत होता है जितनी मज़बूत उसकी सेना होती है.

इतना ही नहीं सिंधिया ने आगे कहा कि- लालबत्ती नहीं, मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य है कि मेरे क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं के दिल में अगर मैं छोटा सा भी स्थान बना पाऊं, तो मैं अपने जीवन को सफल मानूंगा..

वहीं, अशोकनगर के शाडोरा में भाजपा पोलिंग कार्यकर्ता सम्मेलन में सिंधिया ने कहा कि- कार्यकर्ता को सिर्फ चार चीजे चाहिए, मान,सम्मान ,पहचान और स्वाभिमान – मेरी सदैव कोशिश रही है कि हर कार्यकर्ता को यह चारों चीजें दिलवा सकूं.

करैरा विधानसभा के बूथ कार्यकर्ता 100 फीसदी मतदान सुनिश्चित करने में जुट जाएं क्योंकि बूथ जीतकर ही हम प्रदेश जीतने का कार्य करेंगे.. शिवराज सिंह जी की सरकार को मजबूत करने के लिए एक-एक कार्यकर्ता मैदान में उतरे..करैरा के दिनारा में आज पोलिंग-बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद के दौरान.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *