New Delhi: Tanishq का वि’वादित विज्ञापन धीरे-धीरे और तू’ल पकड़ता जा रहा है. इस विज्ञापन को लेकर पूरे देश भर से प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. जिसमें कुछ लोग इस विज्ञापन को ल’व जि’हाद बताकर जमकर वि’रो’ध कर रहे हैं, तो कुछ लोग Tanishq के सोपर्ट में अपनी आवाज बु’लंद कर रहे हैं.

हाल ही में विज्ञापन के बढ़ते विवा’द के बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) की पत्नी और डायरेक्टर रसिका अगाशे (Rasika Agashe) ने अपनी गोदभराई की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गोदभराई की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए रसिका ने लव जि’हाद को लेकर भी लोगों पर तं’ज क’सा है. उन्होंने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि- ल’व जि’हाद का रो’ना रो’ने वाले पहले स्पेशल मैरिज ऐक्ट के बारे में पढ़ लेना. उन्होंने यह तस्वीर तनिष्क विज्ञापन वि’वाद के बीच शेयर की है. लिखा है- “मेरी गोदभराई, सोचा शेयर कर दूं.

बता दें कि तनिष्क विवाद को लेकर पूरा देश सोशल मीडिया अखाड़े पर उतर आया है. यहां लोग शब्दों के तीर चला रहा है. कुछ बॉलीवुड कलाकार विज्ञापन के समर्थन में नजर आए तो वहीं कंगना रनौत जैसे कलाकारों ने तनिष्क के विज्ञापन को गलत ठहराया. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि टाटा जैसे ब्रांड का इस तरह से डर जाने की उम्मीद नहीं थी. यह विज्ञापन एक भाईचारे का शानदार संदेश था. इसे जिसने भी सोचा वह शानदार सोच का व्यक्ति है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *