New Delhi:राम विलास पासवान के बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने पिता का पिंड दान कर दिया है. विधानसभा चुनाव के दौरान वह केंद्र बने हुए हैं. वह हर दिन अपने पिता राम विलास पासवान को याद करते हैं. अपने पिता द्वारा कहे गए एक शब्द को वह बहुत याद करते हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि- पापा कहते थे कि अगर शेर का बच्चा होगा तो जंगल जीत लेगा और अगर सियार हुआ तो उसे खत्म कर दिया जाएगा..मैं भी अब खुद को परखने गया हूं..अगर मैं एक शेर का बच्चा हूं, तो मैं जंगल में जीत लूंगा.. नहीं तो मैं वहीं मा’रा जाउंगा.

चिराग पासवान इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने पीएम मोदी को लेकर लगातार तारीफों के ट्वीट्स किए और दूसरी तरफ सीएम नीतीश पर हमला भी किया. चिराग ने कहा है कि मेरे पिता के आईसीयू में भर्ती होने पर प्रधानमंत्री मोदी ने मेरा हौसला बढाया, साथ दिया… ऐसे में मुझे मोदी जी का सम्मान क्यों नहीं करना चाहिए.

पीएम मोदी और अपने रिश्ते की बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि- मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री जी किसी धर्मसंक’ट में पड़े। वे अपना गठबंधनधर्म निभाए…आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री जी को संतु’ष्ट करने के लिए मेरे ख़िला’फ़ भी कुछ कहना पड़े तो निस्सं’कोच कहे।

मेरे और प्रधानमंत्रीजी के रिश्ते कैसे है मुझे यह प्रदर्शन करने की ज़रूरत नहीं है…पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता.

पिछले 5 साल के कार्यकाल को देख कर आने वाले 5 साल की कल्पना की जा सकती है…बिहार को अगर इस बेब’सी से निकलना है तो ज़रूरत है कड़े कदम उठाने की..जे॰डी॰यू॰ को दिया गया एक भी वोट कल बिहार को ब’र्बाद कर देगा.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *