New Delhi: सुशांत केस को लेकर अक्षय कुमार पहली बार वीडियो शेयर देश के लोगों से अपने मन की बात की है. वीडियो शेयर कर अक्षय (Akshay Kumar) ने कहा कि- बहुत दिनों से मन में कुछ बात थी लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं. किससे कहूं, आज सोचा आप लोगों से अपनी दिल की बात कहूं.

हम सिर्फ एक फिल्म इंडस्ट्री नहीं है, बल्कि फिल्मों के जरिए कल्चर, वैल्यूज को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया है. सिनेमा ने अकसर वहीं दिखाया है जो आपने महसूस किया है. आज भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं. स्टार भले ही हम कहलाते हैं लेकिन हमें स्टार आप लोगों ने बनाया है.

मुझे मीडिया पर पूरा भरोसा है क्योंकि अगर यह मुद्दे नहीं उठाएंगे तो यह लोगों तक कैसे पहुंचेगी लेकिन मेरा आपसे आग्रह है कि प्लीज सेंसीटीव तरीके से किया जाए क्योंकि एक नेगेटिव न्यूज उतने साल की मेहनत खराब कर देती है.

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) अपना काम कर रही हैं और हमें उनपर और उनकी जांच पर पूरा विश्वास है लेकिन मैं यह भी पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि हमारे बॉलीवुड में काम करने वाला हर शख्स इस जांच में उनकी मदद करेगा.’

अक्षय ने कहा कि ”मैं दिल पर हाथ रखकर कहता हूं, मैं आपसे झूठ क्यों बोलूं, बॉलीवुड में ड्र’ग्‍स की समस्‍या है इससे इनकार नहीं है लेकिन इसका मतलब ये नहीं क‍ि इसकी वजह से पूरी इंडस्‍ट्री को बदनाम किया जाए.

पूरी इंडस्ट्री को ऐसे बदनाम करना गलत है. हाथ जोड़कर कहता हूं पूरी इंडस्ट्री को एक ही बदनाम दुनिया जैसे मत देखो. किसी शख्स को लेकर दिखाया गया एक नेगेटिव न्यूज उसके सालों की मेहनत को बरबाद कर देती है. अक्षय कुमार का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *