New Delhi: राहुल गांधी के पाकिस्तान की दरफदारी को लेकर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस पार्टी पर निशा’ना सा’धा है. संबित पात्रा ने राहुल गांधी को नया नाम देते हुए उन्हें राहुल लाहौरी कहा. वहीं, उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस पाक के सपोर्ट में खड़ी है,अगर ऐसा ही रहा तो जल्द ही “इंडियन नेशनल कांग्रेस” का नाम “पाकिस्तान नेशनल कांग्रेस ” होगा..

उन्होंने आगे कहा कि- ये मात्र संयोग नहीं की कांग्रेस बिहार में “जिन्ना प्रेमी” को विधानसभा का टिकट देती है और लहौर में कांग्रेस भारत के ख़िला’फ़ बोलती है!! कांग्रेस का जिन्ना से क्या रिश्ता है?

पाकिस्तान और कांग्रेस का रिश्ता क्या कहलाता है? इसका जवाब तो #राहुल_लाहौरी ही दे सकते है! बिहार में जिन्ना-प्रेमी को टिकट देना और लाहौर में रैली संबोधित करना, ये जिन्ना से @INCIndia पार्टी का कैसा रिश्ता है? ये तो #RahulLahori ही बताएंगे.

भारत समस्त विश्व का सर्वाधिक लोकतांत्रिक देश है..।फिर भी शशि थरूर पाकिस्तान में हमारे देश के उत्तर-पूर्वी भाइयों और बहनो के विषय को लाहौर में उठाने की क्या आवश्यकता थी? भारत के प्रधानमंत्री narendramodi के नेतृत्व में भारत ने COVID के ख़िला’फ़ अभूतपूर्व लड़ा’ई ल’ड़ी ..फिर भी शशि थरूर और राहुल पाकिस्तान में भारत के ख़िला’फ़ बोल रहें है?

सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी, शशि थरूर जी से हम पूछना चाहते हैं कि एक बार भी आपने पाकिस्तान से पूछने की हि’म्मत की कि पाकिस्तान किस प्रकार से क’ट्टर’ता दिखाता है, किस प्रकार से अपने अल्पसंख्यकों के प्रति हिं’सा और अरा’जक’ता दिखाता है अपने अल्पसंख्यकों के प्रति.

कोविड को लेकिर पूरा विश्व देख रहा है कि हिंदुस्तान को नरेन्द्र मोदी जी ने किस प्रकार से सुरक्षित रखा, समय से लॉकडाउन हुआ, किस प्रकार 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया गया और आगे छठ पूजा तक चलता रहा..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *