New Delhi: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ​वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हिमाचल प्रदेश में भाजपा के 6 ज़िला कार्यालय भवनों का शिलान्यास किया..

उन्होंने कहा कि- आज हम ये कह सकते हैं कि देश की जितनी भी पार्टियां हैं वो सभी परिवार की पार्टी बन गई हैं.. ये भाजपा है जो पार्टी ही परिवार बन गई है…भारत की आ’त्मा किसानों में बसती है और किसान ही भारत को खड़ा करता है…लेकिन ये भी सच्चाई है कि बहुत सी नीतियां जो किसान के पक्ष में बहुत पहले हो जानी चाहिए थीं उसमें उदासीनता रही.

किसान नेता के रूप में बहुत नाम आएं, लेकिन किसान की तकदीर बदलने में किसी ने भी काम नहीं किया, लेकिन मोदी जी ने पीएम किसान सम्मान निधि योजना के अंतर्गत 10 करोड़ किसानों के खाते में सीधे 6,000 रुपये पहुंचाने का काम किया.

मुझे कितनी ख़ुशी हुई होगी जब आदरणीय narendra modi जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद इस काम को हाथ में लिया और आज वो अटल टनल तैयार होकर जनता के लिए समर्पित हुई है. मैं हिमाचल प्रदेश को भी इसके लिए बधाई देता हूं और देश की सुरक्षा में भी ये काम आई है.

मैं जयराम जी को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने हिमाचल में गृहणी सुविधा योजना चलाई है..इस योजना के तहत केंद्र की उज्ज्वला योजना के बाद जितने बचे हुए परिवार थे उनको जोड़ा गया है.2.50 लाख बहनों को गृहणी सुविधा योजना के अंतर्गत गैस कनेक्शन देने का काम हुआ है.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *