भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बक्सर, बिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने कहा कि- जो लोग बेरोजगारी की बात कर रहे हैं, उन्हें मालूम नहीं है कि आत्मनिर्भर भारत पैकेज के माध्यम से बिहार की तस्वीर बदलने वाली है. अब आप नौकरी लेने वाले नहीं बल्कि लोगों को नौकरी देने वाले बनोगे.आत्मनिर्भर भारत पैकेज से बदल जाएगा सबकुछ.

आपने मोदी जी को दोबारा पीएम बनाया उसके बाद दिन-प्रतिदिन सुप्रीम कोई में सुनवाई हुई और एक मत से राम जन्म भूमि के पक्ष में फैसला दिया. मोदी जी ने शिलान्यास किया है अब भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. उजाला योजना में बिहार में 1 करोड़ 95 लाख LED बल्ब बांटे गए हैं..जबकि सारे देश में 36 करोड़ 66 लाख LED बल्ब मुफ्त बांटे गए हैं..क्या ये लालटेन युग से LED युग नहीं..

जो लोग बेरोजगारी की बात कर रहे हैं, उन्हें मालूम नहीं है कि आत्मनिर्भर भारत पैकेज के माध्यम से बिहार की तस्वीर बदलने वाली है. अब आप नौकरी लेने वाले नहीं बल्कि लोगों को नौकरी देने वाले बनोगे.

बिहार में अब गुं’डाराज नहीं चलेगा, कानून का राज चलेगा. बाहुबली का राज नहीं चलेगा, विकास बल का राज चलेगा. अब ये अंतर बिहार में आ गया है. आजकल यहां RJD के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, लालू जी उसमें नहीं दिख रहे. अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया.

किसी को भी चुनना है तो इस आधार पर चुनिए कि उस पार्टी ने और उस नेता ने पहले क्या किया है, अगर उसने पहले अच्छा काम किया है तो वो आगे भी करेगा इस आधार पर आप चुनिए. आज चुनाव में कोई भी आता है तो उसको काम के आधार पर वोट मांगना पड़ता है. ये मोदी जी ने भारतीय राजनीति की चाल बदल दी.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *