New Delhi: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के काराकाट में एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि- जब मैं बिहार आता हूं, तो मुझे लगता है जैसे मैं अपने घर आया हूं.मैं जब भी बिहार आता हूं तो प्रेरणा से ओत-प्रोत हो जाता हूं।

बिहार उजाले की ओर चल पड़ा है, मोदी जी का आशीर्वाद है, नीतीश जी के नेतृत्व में हम आगे बढ़ रहे हैं. मैंने राजेन्द्र प्रसाद जी की अंत्येष्टि भी देखी है और जयप्रकाश नारायण जी के आंदोलन का साक्षी भी रहा हूं.

आज RJD वाले विकास का नया नक्शा लेकर आ रहे हैं..उन्हें नरेन्द्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहिए, क्योंकि मोदी जी ने उन्हें भी विकास का अर्थ सिखा दिया है. RJD वही दल है जिसके राज में शहाबुद्दीन को राजनीतिक संरक्षण मिलता रहा. नीतीश जी की जब सरकार आई तब शहाबुद्दीन को जेल भेजा गया.

उन्होंने आगे कहा कि- दुनिया का 80% उच्च गुणवत्ता का मखाना बिहार पैदा करता है. आत्मनिर्भर भारत के अंतर्गत इस मखाने को विश्व स्तर पर ब्रैंडिग करके उचित मूल्य पर बेचने का और नौजवानों को रोजगार देने का काम हम करेंगे.

सही मायने में किसानों को आजादी नरेन्द्र मोदी जी ने दी है..स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू कराया गया. फसल की लागत का डेढ गुना एमएसपी किसान को देने का फैसला मोदी सरकार ने ही किया.

कोरोना संकट काल में लोग डरे हुए थे, लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था करनी थी..मोदी जी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत देश के 80 करोड़ लोगों को मार्च से लेकर छठ व दीवाली तक 5 किलो गेहूं या चावल और 1 किलो दाल मुफ्त देने की व्यवस्था की.

लालू के जंगल राज से मुक्ति देने का काम नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार ने किया है. पहले लूट ऑर्डर से चलने वाला राज्य अब लॉ एंड ऑर्डर पर चल रहा है. मैं आप लोगों को ये सब इसलिए बता रहा हूं कि ‘बेटे’ को भी ये पता होना चाहिए कि उनके पिता ने कैसे राज किया था.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *