New Delhi: BJP के शाहनवाज़ हुसैन ने दिल्ली में हुए दंगे को लेकर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि-जो शंका थी वो सही साबित हुई..किसान संगठन बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे कि अनुशासन रहेगा कि हम जश्न में शामिल हो रहे हैं.. यह जश्न था या गणतंत्र दिवस के दिन भारत पर हमला था? इन्होंने लाल किले को अपवित्र किया है.. इस सबके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

शहनाज हुसैन ने आगे कहा कि- उकसाने का काम तो किसान संगठन के नेताओं ने किया.. किसान संगठन का हर नेता सिर्फ भड़काने में लगा हुआ था.. अब जब ये घटना घट गई तब वे तरह-तरह का ज्ञान दे रहे हैं..

किसान मज़दूर संघर्ष समिति के जनरल सचिव सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि- हमारा कार्यक्रम दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर था वहां पर जाकर हम लोग वापस आ गए.. हमारा न तो लाल किले का कार्यक्रम था, न ही झंडा फहराने का था.. जिन लोगों ने ये काम किया हम उनकी निंदा करते हैं.. जिसने भी ये काम किया वो दोषी है.

हमारा कार्यक्रम दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर था वहां पर जाकर हम लोग वापस आ गए.. हमारा न तो लाल किले का कार्यक्रम था, न ही झंडा फहराने का था.. जिन लोगों ने ये काम किया हम उनकी निंदा करते हैं… जिसने भी ये काम किया वो दोषी है.

दीप सिद्धू की फोटो PM के साथ भी आ रही है। हमें इन पर शक है। अब दीप सिद्धू जी किधर से लाल किले के पास गए और कहां से वापस आए। जिन लोगों ने ऐसा किया उन्हें चिंहित किया जाएगा। ये सब किसान मज़दूर को बदनाम करने के लिए किया गया है

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *